Latest News

Thursday, March 14, 2024

बड़े बदलाव के लिए तैयार रहे ये तीन राशि के जातक, पढ़ें गुरुवार को क्या कहते हैं आपके सितारे?

वाराणसी: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 14 मार्च 2024, दिन गुरुवार है. ये दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


यह भी पढ़ें: हैप्पी बेबी प्रोग्राम पर लर्निंग एक्सचेंज कार्यक्रम का हुआ आयोजन

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस में लाभ होगा. सेहत का ध्यान रखें, खासकर हड़्डी रोग वाले. आज अपने गुस्से पर काबू रखें. झगड़ा होने की आशंका है. मेडिकल के काम से जुड़े हुए व्यापारियों को बहुत बड़ा ऑर्डर मिल सकता है.

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. परिवार में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है.सेहत का ध्यान रखें, बाहर का खाना खाने से बचें.

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में दिन अच्छा जाएगा. आपके काम की तारीफ होगी. छोटे व्यापारी को लाभ होगा. युवा वर्ग अपने काम पर फोकस रखें, भटकाव से बचें. लव लाइफ ठीक चलेगी.

यह भी पढ़ें: आम आदमी के असली मुद्दे चुनाव से गायब हो रहे हैं

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए 14 मार्च का दिन मध्यम रहेगा. नौकरी में कुछ नया करने को मिल सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें, शुभ रहेगा. कोई सामान या गाड़ी बेचना चाहते हैं तो दिन ठीक है. सेहत नरम रहेगी.

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. बिजनेस में दोपहर बाद कुछ नुकसान हो सकता है. परिवार के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. शाम को किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी जो अच्छी रहेगी. आपके ग्रहों की स्थिति युवा जातकों को आगे बढ़ने का मौका दे, जिसमें वह सफल भी होंगे. 

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन हल्का रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान नहीं देंगे, इसलिए बड़े उन पर ध्यान दें. बिजनेस में थोड़ी नरमी आज सकती है.  परिवार में सब ठीक रहेगा. आज खर्चे ज्यादा हो सकते हैं, ध्यान रखएं. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को अभी और इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें: 2014 के बाद आईएएस व पीसीएस अधिकारियों के लिए तमगा वाला नहीं बल्कि सेवा वाला पद है - डॉ नीलकंठ तिवारी

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए 14 मार्च का दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी में दिन ठीक रहेगा. फुटकर व्यापारियों को लाभ होगा. आपके दोस्त आपसे मदद मांगेगे, अपनी क्षमतानुसार मदद करें. छोटे बच्चों को चोट लग सकती है, ध्यान रखें. सेहत सामान्य रहेगी. 

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन थोड़ा सा तनाव भरा रह सकता है. ऑफिस में आज आपके खिलाफ साजिश हो सकती है, सावधान रहें. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. युवा वर्ग के आज बहुत से काम पूरे होंगे. घर में किसी बात को लेकर तनाव होगा, शाम तक सब ठीक हो जाएगा.

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार कुछ अच्छा लेकर आएगा. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. व्यापारियों को अचानक से कोई बड़ा ऑर्डर मिलने की संभावना है. जो युवा जातक पढ़ाई लिखाई के सिलसिले में घर से दूर रहते हैं तो वह अपने घर से ही पढ़ाई लिखाई करें तो अच्छा रहेगा. महिलाएं आज शॉपिंग करेंगी. लव लाइफ में तनाव हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें.

यह भी पढ़ें: बुधवार को इन चार राशि के जातकों पर बरसेगी गणेश जी की कृपा, पढ़िए क्या कहते हैं आपके सितारे?

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए 14 मार्च का दिन मध्यम रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आज किसी को उधार देने से बचें, पैसे फंस सकते हैं. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. परिवार में कोई मांगलिक आयोजन हो सकता है.

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार कुछ अच्छा और कुछ बुरा साबित हो सकता है.  जिन महिलाओं की नौकरी छूट गई थी उन्हें अपनी नौकरी प्राप्त करने के लिए फिर से प्रयास करना होगा. आज अटके काम पूरे हो सकते हैं.  परिवार के सदस्यों के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए  योजना बना सकते हैं. सेहत का ध्यान रखेंपेट दर्द या ऐंठन की परेशानी हो सकती है.

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार मिला जुला रहेगा. ऑफिस में काम को लेकर दिक्कत हो सकती है. युवा जातक अपनी सोच और समझ को पॉजिटिव रखें, क्योंकि आपकी अच्छी सोच ही आपको करियर में आगे तक लेकर जा सकती हैं. आज गाड़ी चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरतें,आपको चोट लग सकती है. बिजनेस में लेन देन करने से पहले अच्छे से सोचें.

यह भी पढ़ें: नगर निगम में हुई संभव जनसुनवाई कुल 9 शिकायतकर्ता पहुॅचे

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. पूर्वांचल खबर इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment